pub-5218705707019844 एरियाना ग्रांडे ने वेरा वैंग के साथ वेडिंग गाउन in Hindi 2021 expr:class='data:blog.pageType'>

Ticker

6/recent/ticker-posts

एरियाना ग्रांडे ने वेरा वैंग के साथ वेडिंग गाउन in Hindi 2021

 एरियाना ग्रांडे ने वेरा वैंग के साथ वेडिंग गाउन को लेकर 'समझौता' किया था



 एरियाना ग्रांडे ने खुलासा किया है कि उनका एक वेडिंग ड्रेस डिजाइनर के साथ अनुबंध था, लेकिन फिर भी वेरा वैंग पहनने के लिए अपने समझौते पर कायम रहने वाली हैं।



 इस गर्मी में एरियाना के मंगेतर पीट डेविडसन के साथ शादी के बंधन में बंधने की अफवाह थी, लेकिन कुछ ही समय बाद इस जोड़ी में परिवार के कुछ सदस्यों को अपनी शादी में आमंत्रित नहीं करने के अपने फैसले पर झगड़ा हुआ।

एरियाना ग्रांडे ने वेरा वैंग के साथ वेडिंग गाउन in Hindi 2021



 ग्रांडे ने अपने फैसले के बारे में बात करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया, यह खुलासा करते हुए कि उसने प्री-नप किया था और ब्रेकअप के मामले में उसे कवर में रखने के लिए वेरा वैंग के साथ उसका अनुबंध था।



 "यह सब मुझ पर है," उसने कहा।  "मैंने इस अद्भुत डिज़ाइनर @VeraWang के साथ एक समझौता किया है कि हम अपने अनुबंधों को गोपनीय रखते हैं ताकि मेरे प्रेमी को पता न चले, इसलिए वह मुझ पर मुकदमा नहीं कर सकता और मेरा सारा मज़ा खराब कर सकता है। मैंने वेरा के साथ एक समझौता किया था, लेकिन फैसला किया  इसे तोड़ दो क्योंकि वह अपने खर्च से सावधान नहीं था," उसने कहा।  "मैं अपने मंगेतर से बहुत प्यार करता हूं और इसलिए मैंने एक बुरे सौदे को एक महान सौदे में बदल दिया, और एक वेरा मुफ्त में मिला।"



 एरियाना ग्रांडे ने अपने मंगेतर पीट डेविडसन के साथ प्री-नप समझौता किया था



 अनुभव के बारे में द फादर से बात करते हुए, एरियाना ने कहा, "मैं केवल इतना कह सकती हूं कि आप प्री-नुप नहीं तोड़ सकते, चाहे कुछ भी हो, 'क्योंकि इसमें एक कलंक है। मैंने अभी अपना अनुबंध तोड़ा है। मैं नहीं'  मुझे यह पसंद नहीं है। मैं इसे अपनी कब्र पर ले जाऊंगा। मैंने इसे अपने ऊपर ले लिया है कि मुझे जो सही लगता है उसे करने के लिए।"



 एरियाना ने यह भी कहा कि उसने उस अनुबंध का इस्तेमाल तब किया था जब यह जोड़ी ब्रेक पर गई थी।  उन्होंने कहा, "हमने अनुबंध को एक नरम शादी अनुबंध के रूप में इस्तेमाल किया। मेरे लिए यह एक तनावपूर्ण स्थिति नहीं थी क्योंकि मैं चाहता था कि वह एक ऐसा समझौता करे जो हमारे रिश्ते के लिए स्वस्थ हो, धोखा नहीं और वह सब।"  .



 "तो मैंने अपने प्री-नप के लिए उस अनुबंध का इस्तेमाल सिर्फ उसे ईमानदार रखने के लिए किया था, खासकर जब मुझे पता था कि मैं फिर से शादी करने जा रहा था। मुझे उसकी ज़रूरत थी कि वह अपना व्यवसाय खो दे या कुछ बेवकूफी न करे।  एक कार दुर्घटना या एक रिकॉर्ड सौदा या जो कुछ भी प्राप्त करना।"



 इस बीच, एरियाना ग्रांडे ने दूसरी शादी की योजना बनाई है, लेकिन उसने कहा है कि वह एक अन्य डिजाइनर के साथ "समझौता करने की कोशिश कर रही है"।



 "मुझे लगता है कि यह काम नहीं करता है। मैं एक समझौता करने की कोशिश कर रहा हूँ," उसने कहा।



 "मैं सिर्फ समझौता करना चाहता हूं, चलो इसे अभी करते हैं। मैं बहुत अधिक समय बर्बाद नहीं करना चाहता। मुझे ये सभी अलग-अलग कपड़े मिले हैं अगर मैं शादी की पोशाक की खरीदारी के लिए जाना चाहता हूं और मैं इसे अनुबंध पर नहीं करना चाहता हूं  . मुझे लगता है कि मुझे एक अद्भुत प्री-नप डील मिल गई है।"



 एरियाना ग्रांडे ने पीट डेविडसन से की सगाई



 एरियाना ग्रांडे और पीट डेविडसन पर अधिक:



 'नो टियर्स लेफ्ट टू क्राई' गायिका ने यह भी पुष्टि की कि वह 'सैटरडे नाइट लाइव' के सीज़न चार प्रीमियर में दिखाई देंगी, जो 29 सितंबर को प्रसारित होने वाली है।



 "मैं बहुत परेशान थी और पीट और मेरे बीच एक समझौता था," उसने कहा।  "मैं ऐसा था, 'मैं इस सीज़न में जाऊंगा, लेकिन तुम्हें मुझसे शादी करनी होगी'। मुझे पता है, मुझे पता है, यह पागल है। यह इतना दुखद दिन था। मैं बहुत खुश हूं कि उसने इसका पालन किया। यह वास्तव में है  अच्छा सौदा।"



 उसने कहा कि यह एक "आसान समझौता" था क्योंकि "हर कोई ऐसा था, 'ओह, क्या आप रहना चाहते हैं?'  मुझे पसंद है, 'ठीक है!'  लेकिन फिर जब यह आया, तो यह बहुत अजीब था क्योंकि हमारे पास यह समझौता था कि हम पहले सीज़न में नहीं जा रहे थे लेकिन फिर अगर हम पहले सीज़न में थे तो हमें दूसरे सीज़न में होना था। हमारे पास वह समझौता था और  तब मैं इतना निराश हो गया था कि मैं पहले वाले में नहीं था।"


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ